सरफराज खान को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टीम इंडिया में एंट्री मिल गई ..

सरफराज खान के पिता नौशाद खान रिएक्शन

इसके अलावा सरफराज ने टीम इंडिया के नए स्क्वॉड के नामों की फोटो शेयर की और इसमें भारतीय तिरंगे व हार्ट इमोजी के साथ अगली स्टोरी पोस्ट की। वहीं सरफराज खान के पिता नौशाद खान ने भी वीडियो शेयर कर अपना पहला रिएक्शन दिया है। गौरतलब है कि सरफराज को हाल ही में बीसीसीआई के अवॉर्ड शो में बेस्ट डोमेस्टिक क्रिकेटर का अवॉर्ड दिया गया था।

भारत के लिए घरेलू क्रिकेट में सालों से सरफराज खान ने कमाल का प्रदर्शन किया था। अक्सर उनको टीम इंडिया में सेलेक्ट करने की मांग उठती थी। लेकिन अब लंबे इंतजार के बाद इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में एंट्री हो गई है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से रवींद्र जडेजा और केएल राहुल बाहर हो गए हैं। ऐसे में सरफराज खान को रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है। सरफराज के साथ वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार को भी टीम इंडिया में जगह मिली है। अब इसको लेकर सरफराज ने खुशी जाहिर की है और इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर किया है।

सरफराज खान का पहला रिएक्शन

सरफराज खान ने इंस्टाग्राम पर कई स्टोरी शेयर की हैं। सूर्यकुमार यादव ने उन्हें टीम में चयन की शुभकामनाएं दीं और इसकी स्टोरी उन्होंने शेयर की। उसके बाद उन्होंने अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर की और चक दे इंडिया के फेमस सॉन्ग ‘अब तो भाई चल पड़ी अपनी यह नांव है..

डेब्यू का भी मिल सकता है मौका

सरफराज खान के सेलेक्शन से सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। फैंस इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। अब उनके सेलेक्शन के बाद इस बात को भी लगभग तय माना जा रहा है कि वह वाइजैग टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि केएल राहुल अब टीम से बाहर हो गए हैं। वह प्लेइंग 11 में नहीं हैं तो उनकी जगह सरफराज शामिल हो सकते हैं। हालांकि, रजत पाटीदार भी इस कंटेंडरशिप में हैं। अब देखना होगा कि दोनों में से किसी एक को मौका मिलता है या फिर दोनों खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं।

Today at 6:35 pm

URLcricketmaan.com/ind-vs-eng-दसर-टसट-स-बहर-ह-सक/http://Today at 6:35 pm URL cricketmaan.com/ind-vs-eng-दसर-टसट-स-बहर-ह-सक/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *