मैक्सवेल के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सीए ने जांच बैठाई शराब से जुड़ी घटना

यह मामला किसी अन्‍य से नहीं जुड़ा है। मेलबर्न स्टार्स के बीबीएल अभियान ख़त्‍म होने के बाद मैक्सवेल एक सेलिब्रिटी गोल्फ़ कार्यक्रम के लिए एडिलेड में थे। यह पता चला है कि जब यह घटना घटी तो मैक्सवेल ब्रेट ली के बैंड सिक्स एंड आउट को देख रहे थे। वास्तव में क्या हुआ यह अभी भी पता किया जा रहा है, लेकिन यह पता चला है कि एक एम्बुलेंस को बुलाया गया था और मैक्सवेल को अस्पताल ले जाया गया था, हालांकि उनका वहां रहना थोड़े समय के लिए था।

पिछले शुक्रवार को शराब से संबंधित घटना के बाद ग्लेन मैक्सवेल को एडिलेड में कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जांच कर रहा है। पता चला है कि यह मामला किसी अन्‍य से नहीं जुड़ा है। मेलबर्न स्टार्स के बीबीएल अभियान ख़त्‍म होने के बाद मैक्सवेल एक सेलिब्रिटी गोल्फ़ कार्यक्रम के लिए एडिलेड में थे।

इससे पहले सोमवार को मैक्सवेल को वेस्टइंडीज़ के ख़‍िलाफ़ होने वाली वनडे सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम से बाहर कर दिया था, हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जोर देकर कहा था कि इसका एडिलेड की घटनाओं से कोई लेना-देना नहीं है।

“वनडे टीम में नहीं चुना जाना इस मामले से संबंधित नहीं है। यह निर्णय बीबीएल के बाद और उनकी व्यक्तिगत प्रबंधन योजना के आधार पर लिया गया था। टी20 सीरीज़ के लिए मैक्सवेल की वापसी की उम्मीद है। इस समय कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी।”

पिछले साल के अंत में भारत में वनडे विश्व कप के दौरान, मैक्सवेल को अहमदाबाद में गोल्फ़ कार्ट से गिरने पर चोट लग गई थी। 2022 के अंत में, एक दोस्त के 50वें जन्मदिन पर दौड़ते समय फिसलने से उनका पैर टूट गया और वह तीन महीने से अधिक समय तक क्रिकेट से दूर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *