आईपीएल फैन्स के लिए खुशखबरी… ऋषभ पंत को मिला ग्रीन सिग्नल! मैदान पर मचाएंगे धूम…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) और फैन्स के लिए एक शानदार खबर सामने आ रही है. टीम के कप्तान ऋषभ पंत IPL 2024 खेलने के लिए तैयार हैं. पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट भी मिल गया है. बता दें कि IPL का आगाज 22 मार्च से होगा.

Rishabh Pant cleared to play IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) और फैन्स के लिए एक शानदार खबर सामने आ रही है. टीम के कप्तान ऋषभ पंत IPL 2024 खेलने के लिए तैयार हैं. पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट भी मिल गया है.

दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने ऋषभ पंत को अपनी स्‍क्‍वॉड में भी नहीं रखा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंत को NCA से फिटनेस क्‍लीयरेंस नहीं मिला. दिल्‍ली ने पंत की फिटनेस की रिपोर्ट मांगी थी, मगर BCCI की तरफ से टीम मैनेजमेंट को जवाब नहीं मिला था.

मगर अब आजतक को सूत्रों ने बताया है कि ऋषभ पंत को फिटनेस सर्टिफिकेट मिल गया है. ऐसे में वो आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. बता दें कि IPL का आगाज 22 मार्च से होगा.

बता दें कि ऋषभ पंत इस समय आईपीएल 2024 को लेकर कुछ शूट्स में व्यस्त हैं. इसके बाद वो कुछ दिन के लिए दिल्ली भी आ सकते हैं. आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली टीम को अपने शुरुआती मैच विशाखापत्तनम में खेलना है. ऐसे में फिटनेस सर्टिफिकेट मिलने के बाद पंत अब वाइजैग पहुंचकर टीम से जुड़ेंगे.

ऋषभ पंत आईपीएल में किस भूमिका में नजर आएंगे? क्या वो टीम की कप्तानी करते दिखेंगे या फिर बतौर खिलाड़ी ही खेलते नजर आएंगे? इन सवालों को लेकर जब आजतक ने दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी के अधिकारियों से सम्पर्क किया, तो उनकी ओर से कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया.

हालांकि, बीसीसीआई और दिल्ली फ्रेंचाइजी की ओर से अभी तक पंत की भूमिका और उनकी आईपीएल में वापसी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. दिल्ली टीम को अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है. इसके बाद 28 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *