चैंपियंस ट्रॉफी से पहले हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी समर्थक को दिखाया आईना

हरभजन सिंह और पाकिस्तान समर्थक सोशल मीडिया पर भिड़े

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तानी समर्थक और हरभजन सिंह के बीच अजीब बहस छिड़ गई है जिसकी शुरुआत ट्विटर से हुई

एक पर पाकिस्तानी समर्थक ने हरभजन को याद दिलाए चार छक्के

एक्स पर पत्रकार होने का दावा करने वाले पाकिस्तानी यूजर फरीद खान खान ने हरभजन सिंह को टैग करके एक पुराने मैच का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी ने भज्जी के खिलाफ लगातार 4 गेंदों पर चार छक्के मारे थे। उस यूजर ने लिखा- हैलो हरभजन सिंह, इसकी वजह से आपको पाकिस्तान में सुरक्षा की दिक्कत है।

पाकिस्तान में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन होना है। रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाएगी। कुछ दिनों पहले ही भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा था कि भारत को पाकिस्तान के दौरे पर नहीं जाना चाहिए। इसके बाद से पाकिस्तानी हरभजन को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में एक पाकिस्तानी पत्रकार होने का दावा करने वाले यूजर ने भज्जी को ट्रोल करना चाहा।

navbharat times 112215606

Image Credit : Social Media

सोशल मीडिया पर भारत के महान स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह के समर्थन में भारतीय ए्क्स यूजरों ने भी पाकिस्तान समर्थक को क्रिकेट इतिहास के भारत-पाकिस्तान से जुड़े किस्सो की याद दिलाई 2004 में पाकिस्तान में खेले गए सैमसंग कप में पाकिस्तान की करारी हार पर जमकर तंज कसे।

हरभजन ने पाकिस्तान समर्थक को याद दिलाया काला दिन

image search 1722604393528

इस ट्वीट पर हरभजन सिंह भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने इसपर 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम पर हुए आतंकी हमले की याद दिला दी। तब मैच के लिए स्टेडियम जा रही श्रीलंकाई टीम पर हमला हो गया था। इसी वजह से कई सालों तक पाकिस्तान में कोई टीम दौरे के लिए नहीं गई। हरभजन सिंह ने एक मैगजिन का पेज शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- नहीं इसके लिए नहीं। क्रिकेट में जीत हमेशा लगी रहती है। मैं तुम्हें बताता हूं कि असली समस्या यही है। फोटो चेक करो। अब यहां से निकल जाओ। F का मतलब समझ आ गया होगा या समझाऊं? F का मतलब तुम्हारा नाम है। वो मत सोचो जो तुम F का मतलब सोच रहे हो। तुम जानते हो कि मेरा क्या मतलब है।

image search 1722603797675 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *