भारत बनाम बांग्लादेश मैच भविष्यवाणी – IND बनाम BAN के बीच आज का तीसरा T20I मैच कौन जीतेगा?

IND VS BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद के उप्पल स्थित राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारतीय टीम का लक्ष्य सीरीज को क्लीन स्वीप करना होगा। दूसरी ओर, बांग्लादेश की कोशिश सांत्वना जीत दर्ज करने की होगी। सीरीज हारने के बावजूद, टीम को उम्मीद होगी कि वह भारत के खिलाफ जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से खत्म कर सके। https://cricketmaan.com

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम की सतह बल्लेबाजों के लिए पसंदीदा है। इस पिच पर हाई स्कोरिंग मुकाबला होने की पूरी संभावना है और टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना समझदारी भरा फैसला हो सकता है। https://cricketmaan.com

Untitled design 20241012 164117 0000
IND vs BAN के लिए संभावित 11
India:

अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव।

Bangladesh:

लिटन दास (विकेटकीपर), तन्ज़ीद हसन तमीम, नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जेकर अली, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब।

भारत बनाम बांग्लादेश के संभावित शीर्ष प्रदर्शनकर्ता
Untitled design 20241012 164050 0000
संभावित सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज: रिंकू सिंह

भारत के रिंकू सिंह बांग्लादेश के खिलाफ आगामी मैच में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। अपने पिछले मैच में रिंकू ने 29 गेंदों पर 53 रन बनाए थे और वह सीरीज के तीसरे टी20 मैच में भी मेहमान टीम के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन करना चाहेंगे।

संभावित सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज: वरुण चक्रवर्ती

भारत के वरुण चक्रवर्ती बांग्लादेश के खिलाफ आगामी मैच में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हो सकते हैं। स्पिनर ने वास्तव में श्रृंखला में अपनी भूमिका निभाई है, और उन्होंने दूसरे टी20I में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें दो विकेट लिए और चार ओवरों में 19 रन दिए, क्योंकि उनका स्पेल टीम के लिए महत्वपूर्ण था।

Untitled design 20241012 164147 0000
आज के मैच की भविष्यवाणी: भारत जीतेगा मैच
परिदृश्य 1

भारत टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है

PP Score: 60-70

IND: 170-180

India win the match

परिदृश्य 2

बांग्लादेश टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करता है

PP Score: 35-45

BAN: 130-150

India win the match

अस्वीकरण: यह भविष्यवाणी लेखक की समझ, विश्लेषण और अंतर्ज्ञान पर आधारित है। अपनी भविष्यवाणी करते समय, उल्लिखित बिंदुओं पर विचार करें और अपना निर्णय स्वयं लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *